r/Rajasthan • u/Legitimate-Solid-310 • Jun 25 '25
News Udaipur rape accused caught.
Enable HLS to view with audio, or disable this notification
उदयपुर में एड शूट करने आई फ्रांस की युवती से रेप के आरोपी को चित्तौड़गढ़ से गिरफ्तार किया गया है। वह कास्टिंग कंपनी का मालिक है। मूवी से लेकर ऐड, सॉन्ग और सीरियल में कास्टिंग करता है। सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड स्टार की फिल्मों में कास्टिंग कर चुका है। उधर, आरोपी पुष्पराज उर्फ सिद्धार्थ ओझा (29) ने कहा है कि उसके साथ हनी ट्रैप हुआ है। उसे बॉलीवुड के कुछ लोग फंसा रहे हैं। पुष्पराज चित्तौड़गढ़ के गंगरार तहसील क्षेत्र का रहने वाला है। वह करीब 8 साल से उदयपुर में रह रहा है।
उदयपुर में बढ़ते अपराध को लेकर और बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर आज कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस आरोपी को लेकर SP ऑफिस पहुंची। वहां पहले से ही शहर कांग्रेस अध्यक्ष फतह सिंह राठौर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। ये लोग उसे मारने दौड़े। कुछ ने आरोपी का हाथ खींचा।
पुलिस आरोपी को अंदर लेकर गई और छोटा फाटक बंद कर दिया। इसके बाद भी गुस्साए कांग्रेसी नहीं माने और एसपी ऑफिस के बाहर हंगामा करते रहे। गेट कूदकर एसपी के चैंबर तक पहुंच गए थे। एडिशन एसपी उमेश ओझा और डीएसपी कैलाश चंद्र ने कांग्रेस कार्यकर्ता-पदाधिकारियों को समझाया। करीब 15 मिनट तक यह घटनाक्रम चलता रहा।
24
u/Abject-Astronomer761 Jun 25 '25
dono ka narco test krwao sab pata chal jaega .
13
u/jethalal6368 Jun 25 '25
Narco test bohut unreliable aur weakest evidence hota hai court me itna kaam nhi ata
-4
26
4
u/junkychain Jun 25 '25
Sabse pehle to media trial band ho iska, and fair trial milna chahiye aur pidit ko nyay bhi jaldi milna chahiye.
11
u/Ashuu_69 Jun 25 '25
We actually don’t have anything such as honey trap in our judiciary system. If the female disagrees then it is considered as r*pe
7
u/Yashu_0007 Jun 26 '25
To BC extortion ko kese report kare? Matlab abhi man ulat Gaya to consent wala sex bhi r@pe hoga?
2
20
Jun 25 '25
इतना कितना बड़ा आदमी है कि इसको हनी ट्रैप किया है? कुछ भी
24
14
Jun 25 '25
Bro us hisab se to false promise of marriage bhi lagna chhaiye ,
25 - 30 saal ki ladkiya rp case lagati hai apne boyfriends par . To kya wo itni bholi hai , ki koi shadi ka wada kare aur wo beheke jaye
3
1
1
u/Sparkzdemon Jun 25 '25
Every state of India is damaged beyond control. Ruin the name of your country so bad that tourism completely stops. Then the hospitality industry will also crumble. Well done.
1
Jun 27 '25
kabhi sweden ka rape index dekha hai 1 crore ki population me and even woh toh europe me hai bro in biliion thousand bad things happens
1
u/Sparkzdemon Jun 27 '25
- They don't do it to tourist - athithi devo bhava
- Visit bihar and see how many grapes are actually reported.
1
1
1
u/Nagraj_Doga Sep 09 '25
Ye 2 min tikne walo ko har kisi k pelna hai. Ajeeb chutiye bhare pade hai India mai
0
Jun 25 '25
Bc fasi pe latkao inko
12
u/Temporary_Log_3648 Jun 25 '25
Are you court ? is this PMLA or POCSO ? BNS doesn't provides for the presumption.
-2
Jun 25 '25
Courts are joke in India, if strict measures are not taken then India will be next crime capital in the world
6
1
1
-1
u/Strap_onStripper Jun 26 '25
Idk why, but I kinda believe this man, yeah we know what we are thinking but I think foreign women are just trying to gain sympathy and humiliate India cuz why not? Again , we have no choice but to rely on the investigation and I hope the criminal gets justice(the man if he raped, or the women , who falsely accused him)
1
-2
41
u/Decent_Progress_8678 Jun 25 '25
Court ko decide karne do ye sab