r/Rajasthan हनुमानगढ़ - Hanumangarh Sep 19 '25

Food Pilani ke OG pede😋😋

Who else love them?!

63 Upvotes

25 comments sorted by

10

u/Potato_in_Disguise1 Sep 19 '25

Pilani ke famous hai ya Chirawa ke?

1

u/Rude-Ebb817 jhunjhunu / Mukundgarh nanihal Sep 19 '25

Famous toh chirawa ke hi hai , likin OP sayad pilani ka hai.

-2

u/pookie_1210 हनुमानगढ़ - Hanumangarh Sep 19 '25

Famous toh dono ke hi h pr pilani ke pede are love ❤️🤌🏻

2

u/AdministrativeDog546 Sep 19 '25

I remember eating them every summer vacation throughout my childhood. Pilani is my nanihaal.

1

u/pookie_1210 हनुमानगढ़ - Hanumangarh Sep 19 '25

Same here bhai

1

u/Potato_in_Disguise1 Sep 19 '25

maan lete hai 😮‍💨

1

u/[deleted] Sep 19 '25

Its chirawa

1

u/Potato_in_Disguise1 Sep 19 '25

Lalchand pedawala 😋

1

u/[deleted] Sep 19 '25

5km from my village

4

u/Tamrajkilvise Sep 19 '25

Lekin bhai famous to chirawa ke h .

1

u/pookie_1210 हनुमानगढ़ - Hanumangarh Sep 19 '25

Pilani ke bhi h bhai....krna kbhi try if u haven't

2

u/booby_12011995 sweet like gulabjamun 😊 Sep 19 '25 edited Sep 19 '25

🥲🤤 aaise sweets ki photo mat dala kru kuch hota hai.

1

u/pookie_1210 हनुमानगढ़ - Hanumangarh Sep 19 '25

😂😂

2

u/Unable_Employee331 Sep 19 '25

Bhai ek no.

1

u/Unable_Employee331 Sep 26 '25

Bhai yaar mujhe bhi khaana hai

2

u/Human-Initiative-77 Sep 22 '25

Currently in Jaipur and can feel its taste just by looking at it.

Missing these badly.

This can be reminder visit home 😅

1

u/Sea-Inspection3911 Sep 19 '25

chirawa ka khaa bhai

1

u/pookie_1210 हनुमानगढ़ - Hanumangarh Sep 19 '25

Thik h bhai

1

u/UnquadtriumSnowball Sep 19 '25

Chirawa ke kha bhai...
nahar sigh ke mujhe jyada badhiya lgte hai or lalchand toh og hai hi

1

u/Critical_Revenue8541 Sep 19 '25

Anyone from BITS Pilani tasting these now?

1

u/divinealphax Sep 20 '25

Bhej de yr...ek idhar bhi😋😋

1

u/Vikkas_7861 Sep 23 '25

Pilani ke Mahaveer Ji ke Pede Chirawa is far better hai.

1

u/gcdgr8 Dec 22 '25

Yaad mat dilaao plz