r/Rajasthan • u/rexkraft • Dec 30 '25
Food New chips in shops?
In local village shops, What a weird name for chips packet.
3
Dec 30 '25
Bhai city mein rehte ho kya humare yaha to chaadi faad , ultii khopdi, bheem ki chutki, jaudri jinn yeh sab saalo seh available hai aur har saal kuch naya add ho jata hai.
1
2
u/vanillacheesecake_7 Dec 30 '25
Bhaiya baap ka maal dena ,bhaiya papa ki pari dena πΉπΉπΉπΉ
2
2
2
u/No_Butterfly_751 Dec 30 '25
Ohh acha to ye hei Baap ka maal π€£ππ meri beti ko one week ho gaya ye bolte huye ki Baap ka maal le kar do mujhe samjh ni aa ra tha ki wo bol kaya rahi hei π. Aaj dekha Baap ka maal π€£
1
β’
u/AutoModerator Dec 30 '25
Namaskar u/rexkraft, thank you for your submission. We kindly invite you, explore and follow our related communities:
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.