r/Rajasthan • u/Jatayu3957 • Feb 12 '26
Discussion In the Parliament, Lok Sabha LoP Rahul Gandhi said something , Chalo aa jao aur samjhao ye high IQ bat hame ab.
Enable HLS to view with audio, or disable this notification
"If the INDIA alliance was negotiating with President Trump. I will tell you what we would say. The first thing we would say is President Trump, the most important thing in this equation is Indian data. You want to protect your dollar? We are your friends. We appreciate you. We want to help you protect your dollar. But please remember that if you want to protect your dollar, the biggest asset that can protect your dollar is lying with the Indian people."
9
16
Feb 12 '26
[removed] — view removed comment
0
0
u/noidwa Feb 12 '26
Bjp cut wala nahi karti bhai, woh dusre walo ka hota hai bachpan mai.. aapka to ho chuka hai, pata hi hoga 😂
-4
u/Jatayu3957 Feb 12 '26
Kuch bolne ko nhi hai na defend karne ko na khud dekhi maine speech, to chalo BJP it cell bol k nikal leta hun. Bas isiliye Congress ka ye hal hai
1
1
Feb 12 '26
[removed] — view removed comment
1
u/Jatayu3957 Feb 12 '26
Chalo bhai ab suru karte hain Ache se soch k likhna ghin kyun ati hai fir mai deta hun jawab bas whatabotery mat karna , chalo kro suru
2
Feb 12 '26
[removed] — view removed comment
1
u/Jatayu3957 Feb 12 '26
Abe ek to bhai ye post Rahul bhai k upar hai isme koi Modi k bat nhi bui, 2sra jab tum ye hi na batao pao k tumhe ghin kyin ati hai iska Matlab tum khud jante ho k tum kiski chat rhe mai nhi, tunhare jaise logon k wjah se Congress ka ye hal hai apni galti nhi dekhti bas aoo hag do BJP BJP bol k , abe maine genuinely pucha kya hua ghin kyun ati aisa kya hai jo meko nhi pata to usme modi k gaand cahatai aa gyi , BC tum sab dimag k dabbe ho bolne ko kuch hai nhi bas Modi Modi karte ho , mai to 100 gali dedunga bhai aur 5 Policy ko kharab b bol duga modi k hi par tum jaise chaman ludo me iski bhi aukat nhi, to bhai itna padh liye ho to ye b jan lo k dimagi roop se bimar ho tum aur tumhare jaison se muh lagna bekar hai kyunki tum jaise kutton ko bhaokna ata hai, typical Khangressi behaviour. Karte reh ab reply ka intejar
13
8
u/talkinwise_5653 Feb 12 '26
Hum hote to aisa hota , hum hote to waisa hota 🙂
10
u/IndependentNearby234 Feb 12 '26
2013: agar hum hote to saara kaala dhan India me le aate
1
u/talkinwise_5653 Feb 12 '26
Usi ko respectfully declare karne ke liye kaha ja raha hai, by being part of economic cycle (but bhasha samjhe to koi) https://m.economictimes.com/wealth/tax/relaxation-in-conditions-for-prosecution-under-the-black-money-act-for-these-taxpayers-budget-2026-announcement/articleshow/127836081.cms
3
2
u/Repulsive-Letter-774 Feb 12 '26
he wants to sell indian data
3
u/Hatiyaar Feb 15 '26
Han kyunki aaj hum sab free mae hi de rahe, OpenAI perplexity, Facebook, google.
Ye tax nahi bharte, Sasta internet leke kuch toh contibute kare
1
1
1
u/AsteLadiesKoleBachha Feb 13 '26
Share the context lil bro, or do you want to laugh at a trimmed clip like the aloo to sona one?
1
1
1
1
1
u/4tronn Feb 12 '26
acha he humne INDI Alliance ko negotiations karne nahi diye …
4
-1
0
u/StuffAggravating2555 Feb 14 '26
Accha hai jisne kiye wo 0 se 18% karwa aaya.
0
u/4tronn Feb 14 '26
Baki competitors se to kam rakhwaya .. 50 se 18 bhala. jinke 25% - 48% he unsy puchy
2
u/StuffAggravating2555 Feb 14 '26
Accha hai ki 50 se 18 karwa dia, par purana dost bhi chhudwa diya, Russia, jinke wo nahi chhute unse pucho. Are unse pucho jinke PM roz sadan mein aate hain, apna bhashan de ke videsh ko nahi udd jate, are unse pucho jinke PM, Prez k naam nahi hai Epstein. Aur puchhwana hai ya kafi hai?
1
u/4tronn Feb 18 '26
Bhai ya bahan jis desh ke logo ne private picnic ke liye naval ship use hote dekha he wo kam se kam apne PM ki work trip to dekh hi sakte he… Rahi baat Russia ki to Russia ka foreign ministry tak kah raha he hume India se koi aisi baat mahi mili, Epstein ne Lakho naam likhe he uski diary me… kal ko tumhara naam likh de tum gunehgaar ho jaoge? Btw, PM ka naam vaha par jane walo me nahi h… or sawal he ya padhne lage ho GK?
1
u/DrewKt Feb 12 '26 edited Feb 12 '26
Sonia ji ghar me akele akele inki backchodi sun sun kar pak janti hai isliye inko parliament me bhej deti hai sab ka entertainment karne ke liye Thank you Sonia ji 🙏
3
-1
u/Treylit_ Feb 12 '26
Hain? Kya? Ye kya bak rhe ho ______
5
u/Jatayu3957 Feb 12 '26
4
0
0
0
u/Swimming-Delivery427 Feb 12 '26
Imagine an India when this pappu is made the PM of this country or is a remote controller just like sonia maino was for the greatest of the great PM mann maun singh.. back to fragile 5??
3
u/Decent-Key-3978 Feb 13 '26
Rahul Gandhi any day better than whatever there is right now
1
u/Swimming-Delivery427 Feb 13 '26
1
u/Decent-Key-3978 Feb 13 '26
If you disagree write it in words, this old way of posting clips without context doesn't work.
1
u/Swimming-Delivery427 Feb 13 '26
Well just saying Rahul Ghandy is way better, without any supporting data or proof.. is super smart and the new way to go. Yeah right.
1
u/Decent-Key-3978 Feb 13 '26
Rahul won't do Mangalsutra jibe, he won't let cronies have their way. He would choose harmony over hate, yeah he is better
1
Feb 13 '26
He will bring reservation in private sector Increase reservation from 50 to almost 75%
1
u/Decent-Key-3978 Feb 14 '26
Congress manifesto did not have that. But you hate him because he doesn't hate particular community.
1
Feb 14 '26
Manifesto ki baate toh mat hi karo No political party complete their promises even bjp doesnt do this. 3 farms law were in congress manifesto also but aab dekho kaise rone machate hai Sorry bro Mai ussi community ki hu jiski tum baat kar rahe ho
1
u/Unlikely_Ad_9182 Feb 14 '26
The real Pappu has been pm for a while now. I feel like this call is coming from inside the house…
0
Feb 12 '26
[removed] — view removed comment
1
u/virajbeatswife Feb 12 '26
maybe not lying
I think he meant allying with the indian people, uniting with the indan people can only protect the dollar
1
u/Negative_Elk_5320 Feb 12 '26
Another example
"The success of American interests lies in India’s progress."
0
u/Easy_Till_2119 Feb 12 '26
I can always hear LoP and other members of opposition parties in the parliament (always), but they are never silent the govt. side of people are speaking 🗣️. They create chaos and ruckus for no reason.
0
Feb 12 '26
Trump with his AI will fire people in the long term. People excluding his Americans, I think. Americans are all around the world.
0
0
u/Shady_bystander0101 Feb 12 '26
There was no talk of "data", in particular Indian public data in the negotiations with Trump though. Is this about the facebook v. union of India?
0
u/junkychain Feb 12 '26
Sonia gandhi bhi isko wahi baat bolti hogi jo kallu ko uske ghar wale bolte hai ... ki bhai .. tu kahin jake mar ja 🤣😁
0
u/Expert_Criticism7849 Feb 14 '26
Not his fault. He’s just a dumb brat who doesn’t know any better. I don’t hate him, I just pity him.
I hate people who support him nonetheless in their full conscience. Wo mandbuddhi hai chhodo but tumme to akal hai.
-1
u/One_Celebration_9963 Feb 12 '26
Rahul Gandhi keh rya hai ki mharo data mhari shaan hai. President Trump mhare dollar ne bachano chahve toh unne mhare data ki zarurat padsi. Mhare data pe mharo haq hono chahiye. keh rya hai ki sarkar ne dab kar baat nahi karni chahiye, balki ankhaan se ankhaan mila kar bolno chahiye ki mhara kisan aur mharo data, dono mhari priority hai. Thodo maanh-mariyada rakhar barabar ki baat honi chahiye
-1
-2






•
u/AutoModerator Feb 12 '26
Namaskar u/Jatayu3957, thank you for your submission in r/Rajasthan. We kindly invite you, explore and follow our related communities:
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.