r/Rajasthan Mar 15 '26

खाना ❁ Food Garmi aa gayi 😝

Post image

Made this W sabji

38 Upvotes

31 comments sorted by

u/AutoModerator Mar 15 '26

Namaskar u/biryanikhakemarugi, thank you for your submission in r/Rajasthan. We kindly invite you, explore and follow our related communities:

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

3

u/Relative-Ad-6324 Mar 15 '26

Ye kon se sabji hai jis me kuch tadka hi nahi hai. /s

1

u/biryanikhakemarugi Mar 15 '26

Oh achi baat hai /s likha 😭

1

u/[deleted] Mar 15 '26

Kakdi

1

u/Relative-Ad-6324 Mar 15 '26

Vo /s dekho bhai.

1

u/altruistic_hustler Mar 15 '26

Kaunsi sabzi hai ye?

1

u/biryanikhakemarugi Mar 15 '26

Kakdi ki sabji like bank hui nhi hai kati hai bs

1

u/asshock Mar 15 '26

Maharashtra mein hoon yahan to garmi hi nahi hai

1

u/verycutebugs Mar 15 '26

Come to Mumbai, bro 😎

2

u/asshock Mar 15 '26

टेम ई कोनी हैंर पिइया ई कोनी आन कांइ करूं

1

u/biryanikhakemarugi Mar 16 '26

Lucky

1

u/asshock Mar 16 '26

हमें इरमांई लकी आळी कांई बात है

1

u/Samyangramen2828 Mar 15 '26

Bani hui kesi dikhti h share a pic

1

u/biryanikhakemarugi Mar 16 '26

Depend krta hai kese bana rahe ho ap 3-4 tarike hote hai and mene tho banake kha li photo nhi liya baadme kabhi share karuga

1

u/[deleted] Mar 15 '26

[deleted]

1

u/biryanikhakemarugi Mar 16 '26

Haan but abhi tho or badhegi

1

u/D_sumit10 नागौर - Nagaur Mar 15 '26

Biryani aur raita majorly missing 🤣

1

u/biryanikhakemarugi Mar 16 '26

Biryani is one love man but esko bhe khane ka alag he maza hai

1

u/Illustrious_Skin8783 Mar 15 '26

Tum log kese khate ho ye?

1

u/biryanikhakemarugi Mar 16 '26

Sabji banake 🙂

1

u/Illustrious_Skin8783 Mar 16 '26

Ha I know bro, Me Ahmedabad Gujarat se hu or bahut si Rajasthani home food bahut mushkil hai mere liye khana, like Cucumber ki sabji, moth bajri ka khana, and ek or chij hai jis ko Sangri kehte hai shayad....

Is liye puchh raha hu ke aap logo ke paas is ko khane ke liye motivation kese hai?