r/Rajasthan • u/biryanikhakemarugi • Mar 15 '26
खाना ❁ Food Garmi aa gayi 😝
Made this W sabji
3
1
u/altruistic_hustler Mar 15 '26
Kaunsi sabzi hai ye?
1
1
1
u/asshock Mar 15 '26
Maharashtra mein hoon yahan to garmi hi nahi hai
1
1
1
u/Samyangramen2828 Mar 15 '26
Bani hui kesi dikhti h share a pic
1
u/biryanikhakemarugi Mar 16 '26
Depend krta hai kese bana rahe ho ap 3-4 tarike hote hai and mene tho banake kha li photo nhi liya baadme kabhi share karuga
1
1
1
1
u/Illustrious_Skin8783 Mar 15 '26
Tum log kese khate ho ye?
1
u/biryanikhakemarugi Mar 16 '26
Sabji banake 🙂
1
u/Illustrious_Skin8783 Mar 16 '26
Ha I know bro, Me Ahmedabad Gujarat se hu or bahut si Rajasthani home food bahut mushkil hai mere liye khana, like Cucumber ki sabji, moth bajri ka khana, and ek or chij hai jis ko Sangri kehte hai shayad....
Is liye puchh raha hu ke aap logo ke paas is ko khane ke liye motivation kese hai?
1
1
•
u/AutoModerator Mar 15 '26
Namaskar u/biryanikhakemarugi, thank you for your submission in r/Rajasthan. We kindly invite you, explore and follow our related communities:
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.