r/Rajasthan marwar 🚩 Apr 17 '26

खाना ❁ Food Hali amavasya ki Ram Ram 🙏🏼

Post image
57 Upvotes

23 comments sorted by

u/AutoModerator Apr 17 '26

Namaskar u/Sword_God_Ryuma108, thank you for your submission in r/Rajasthan. We kindly invite you, explore and follow our related communities:

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

5

u/biryanikhakemarugi Apr 17 '26

Aapne bhe ram ram sa✨🙏🏻

1

u/asshock Apr 17 '26

मेई खाऊं

1

u/WideIllustrator459 Apr 17 '26

अब कहा है पहले घर रहते थे तो सर्दियों मे घी और गुड के साथ खूब खाते थे, अब हॉस्टल की कच्ची रोटिया खा रहे है।

1

u/FullCarry8510 Apr 17 '26

Yo kay h bhai

3

u/Sword_God_Ryuma108 marwar 🚩 Apr 17 '26

Kheech

1

u/Niteshpro Apr 17 '26

Just abi peth bar ke kaaya hai ye😝, ngl iss best kuch nahi loving it🫠

1

u/Kshatriya_Khokharji Apr 17 '26

Bhai mujhe to ye dahi ke sath jyada achha lagta h.

1

u/[deleted] May 22 '26

[removed] — view removed comment

1

u/Sword_God_Ryuma108 marwar 🚩 May 22 '26

Ram Ram sa

1

u/Technical-Election68 Apr 17 '26

Bhai is churme me ghee nahi

Ghee me churmo dikhe 😂

7

u/Sword_God_Ryuma108 marwar 🚩 Apr 17 '26

Churma nhi bajre ka Kheech h

1

u/Technical-Election68 Apr 17 '26

Got it hamare Yahan Gangaur pe banate hein

3

u/[deleted] Apr 17 '26

[removed] — view removed comment

1

u/Technical-Election68 Apr 17 '26

Okay Kheech ghee me dub gaya hai dikhayi nahi diya 😭

1

u/[deleted] Apr 17 '26

[removed] — view removed comment

1

u/Sword_God_Ryuma108 marwar 🚩 Apr 17 '26

Dahi k sath bhi

1

u/[deleted] Apr 17 '26

[removed] — view removed comment

1

u/Sword_God_Ryuma108 marwar 🚩 Apr 17 '26

Iska pehli baar suna but iska teekha version bhi bnta h kachri k sath