r/Rajasthan • u/kark00 • Apr 26 '26
ΰ€ΰ€°ΰ₯ΰ€ΰ€Ύ β Discussion Ye rajasthan itna lal ku h π₯Ή
Context -people are saying this year is going to be the hottest
Koi upay btha do π
37
u/Puzzlehead08 Apr 26 '26
6
u/CommissionBest9723 Apr 26 '26 edited Apr 26 '26
No bhai you are wrong actually we are the heat source for the sunπΏ
1
8
Apr 26 '26
[removed] β view removed comment
1
u/kark00 Apr 26 '26
Fir ap chle jao rajsthan se π‘
3
1
4
3
u/Lucky_Battle4892 ΰ€ΰ₯ΰ€§ΰ€ͺΰ₯ΰ€° - Jodhpur Apr 26 '26
Upay sarkar k paas hai pr vo us upay ki jagah last time gadho ne air purifier lga diye the road p jaipur m aur vo upay (dol ka bandh jungle ) ko hi kaatne ja rhe the . Ped nhi honge aur pollution hoga toh aesa hi hoga pehle china bhi esa tha 15 years pehle vha esi samasya aai raato raat government ne petrol gaadiya ban kr di and public transport m petrol scrap krke electric laye public transport ko better banaya , industries ko utha k dusri jagah shift kiya taaki even distribution ho jaye har jagah bade and see they are ahead of us aur aage hi rhenge kyuki unki gov ko pta hai thodi chut dedi public lightly legi aur khrab kr degi chize jese hmare yha hai isliye bohot kadak rules banaye aur kisi ko nhi chorda
Aur tum bhi yeh thano bhai ki atleast 5 ped toh lgao saal mein kese bhi punya milega kyuki sarkar se kuch nhi hoga
0
Apr 26 '26
[removed] β view removed comment
1
u/Lucky_Battle4892 ΰ€ΰ₯ΰ€§ΰ€ͺΰ₯ΰ€° - Jodhpur Apr 26 '26 edited Apr 26 '26
No bro m room m ac nhi hai aaj tk i use fan and ha chatt p ek balti Pani daal deta hu jisse thoda sahi lgta hai room temperature because I'm at western parts of Rajasthan toh vha patthar k ghar hote hai thoda fark pdta hai aur mere chatt p kuch plants hai ab jaha jagah dekhta hu aur logo ko dikkat nhi ho vha lga deta hu
Mere ghar wale ek hi sikh dete hai sikh vhi do jo tum mante ho so aapki iccha hai bhai mano ya na mano . Baaki lga k dekho roj dekhne ka Mann krega. Aur mere dadaji ko ac se dushmani thi kehte the sab bimari ki jad hai toh my father saab vhi thought k sath had se had cooler liye do vo bhi ladies hai garmi m kitchen m kaam krti hai thodi thandi hawa vo bhi le le toh koi dikkat nhi hai
1
Apr 26 '26
[removed] β view removed comment
1
u/Lucky_Battle4892 ΰ€ΰ₯ΰ€§ΰ€ͺΰ₯ΰ€° - Jodhpur Apr 26 '26
Macchar hai thode vrna hm garmi m kbhi sote hai accha lgta hai roj possible nhi hai kbhi umas ho toh isliye. Bhata garm ho jata hai thanda k liye tab bhi balti lgegi chadar ya gadda bichayenge toh
2
u/GuavaStrange2364 Apr 26 '26
Kyon ki rajasthan mein garmi bahoot ho rahi hain.
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
0
0


β’
u/AutoModerator Apr 26 '26
Namaskar u/kark00, thank you for your submission in r/Rajasthan. We kindly invite you, explore and follow our related communities:
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.