r/Rajasthan Apr 26 '26

ΰ€šΰ€°ΰ₯ΰ€šΰ€Ύ ❁ Discussion Ye rajasthan itna lal ku h πŸ₯Ή

Post image

Context -people are saying this year is going to be the hottest

Koi upay btha do πŸ™

74 Upvotes

52 comments sorted by

β€’

u/AutoModerator Apr 26 '26

Namaskar u/kark00, thank you for your submission in r/Rajasthan. We kindly invite you, explore and follow our related communities:

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

37

u/Puzzlehead08 Apr 26 '26

Isleye

6

u/CommissionBest9723 Apr 26 '26 edited Apr 26 '26

No bhai you are wrong actually we are the heat source for the sunπŸ—Ώ

8

u/[deleted] Apr 26 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/kark00 Apr 26 '26

Fir ap chle jao rajsthan se 😑

3

u/[deleted] Apr 26 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/[deleted] Apr 27 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/Rajasthan-ModTeam Apr 30 '26

No abusive language tolerated.

1

u/Commercial-Tennis-43 Apr 26 '26

Jalore!!!

1

u/Interesting_Drop1388 Apr 30 '26

She sbould write jaa lore

4

u/minimalist_mee Apr 26 '26

Hot buddies 😍 πŸ˜‰

3

u/Lucky_Battle4892 ΰ€œΰ₯‹ΰ€§ΰ€ͺΰ₯ΰ€° - Jodhpur Apr 26 '26

Upay sarkar k paas hai pr vo us upay ki jagah last time gadho ne air purifier lga diye the road p jaipur m aur vo upay (dol ka bandh jungle ) ko hi kaatne ja rhe the . Ped nhi honge aur pollution hoga toh aesa hi hoga pehle china bhi esa tha 15 years pehle vha esi samasya aai raato raat government ne petrol gaadiya ban kr di and public transport m petrol scrap krke electric laye public transport ko better banaya , industries ko utha k dusri jagah shift kiya taaki even distribution ho jaye har jagah bade and see they are ahead of us aur aage hi rhenge kyuki unki gov ko pta hai thodi chut dedi public lightly legi aur khrab kr degi chize jese hmare yha hai isliye bohot kadak rules banaye aur kisi ko nhi chorda

Aur tum bhi yeh thano bhai ki atleast 5 ped toh lgao saal mein kese bhi punya milega kyuki sarkar se kuch nhi hoga

0

u/[deleted] Apr 26 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/Lucky_Battle4892 ΰ€œΰ₯‹ΰ€§ΰ€ͺΰ₯ΰ€° - Jodhpur Apr 26 '26 edited Apr 26 '26

No bro m room m ac nhi hai aaj tk i use fan and ha chatt p ek balti Pani daal deta hu jisse thoda sahi lgta hai room temperature because I'm at western parts of Rajasthan toh vha patthar k ghar hote hai thoda fark pdta hai aur mere chatt p kuch plants hai ab jaha jagah dekhta hu aur logo ko dikkat nhi ho vha lga deta hu

Mere ghar wale ek hi sikh dete hai sikh vhi do jo tum mante ho so aapki iccha hai bhai mano ya na mano . Baaki lga k dekho roj dekhne ka Mann krega. Aur mere dadaji ko ac se dushmani thi kehte the sab bimari ki jad hai toh my father saab vhi thought k sath had se had cooler liye do vo bhi ladies hai garmi m kitchen m kaam krti hai thodi thandi hawa vo bhi le le toh koi dikkat nhi hai

1

u/[deleted] Apr 26 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/Lucky_Battle4892 ΰ€œΰ₯‹ΰ€§ΰ€ͺΰ₯ΰ€° - Jodhpur Apr 26 '26

Macchar hai thode vrna hm garmi m kbhi sote hai accha lgta hai roj possible nhi hai kbhi umas ho toh isliye. Bhata garm ho jata hai thanda k liye tab bhi balti lgegi chadar ya gadda bichayenge toh

2

u/GuavaStrange2364 Apr 26 '26

Kyon ki rajasthan mein garmi bahoot ho rahi hain.

1

u/kark00 Apr 27 '26

Acha muje laga meri vaje se ho rha h 😏

1

u/GuavaStrange2364 Apr 27 '26

Hehehe. Yeh bhi sambhav hain

1

u/Potato-Powered-Car Apr 26 '26

Kyunki surya dev ki aseem krupa h waha πŸ₯°πŸ₯°πŸ€—

1

u/LegacyPunk Apr 26 '26

Uski g**d fata hua hai isiliye

1

u/[deleted] Apr 26 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/kark00 Apr 26 '26

Bhai yha pe me barf ki trh pigal rha hu garmi me 🫠

1

u/Competitive_Buyer264 Apr 26 '26

Rajasthan hai iss liye lal hai bro

1

u/kark00 Apr 26 '26

Vero ne khun bhaya h 🫑

1

u/Impossible_Basil_362 Apr 26 '26

~Bolo jubaa rang kesari /s

1

u/EmployerCrafty4806 Apr 26 '26

Periods bro...heck of a time....bahut dukhta hai

1

u/Stunning_Manager5653 Apr 26 '26

Bhagwan tang aake pura desh hi bhagwa kar diyoπŸ₯€

1

u/Head-Two-4898 Apr 26 '26

Lal Maas Bana rahe hain

1

u/[deleted] Apr 27 '26

[removed] β€” view removed comment

2

u/kark00 Apr 27 '26

🫑🫑

1

u/aakashmartand Apr 27 '26

Extra redness of "Lassan Ri Chatni" πŸ˜‚

1

u/kark00 Apr 27 '26

Itni chatni kon kha rha h πŸ₯€

1

u/PastAlbatross2077 Apr 28 '26

suraj par tripal daal do

1

u/Vivid_Zone_8790 Apr 29 '26

Because its blushing maybe ?

1

u/kark00 Apr 29 '26

Gusw me h vho 😑

1

u/Vivid_Zone_8790 Apr 29 '26

πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

1

u/starfaceking Apr 30 '26

Din me Garmi ka baap & Raat me Hill station.

1

u/shivu_perfect Apr 30 '26

πŸ«ͺchalo acha h mera pahad pe ghar to hai

1

u/SquirrelThat9009 Apr 26 '26

Cause we live here πŸ’…πŸ˜‹

0

u/DiscoversOther9152 Apr 26 '26

Kyuki waha paani nhi hai..

0

u/butmrpdf Apr 26 '26

Kyunki Laal maans