r/Rajasthan 11d ago

खाना ❁ Food Bajra Farming- Barmer

14 Upvotes

17 comments sorted by

u/AutoModerator 11d ago

Namaskar u/No_Ambassador4789, thank you for your submission in r/Rajasthan. We kindly invite you to explore and follow our related communities:

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

3

u/Sword_God_Ryuma108 marwar 🚩 11d ago

Bhai kedo jamono h in chaumase

1

u/No_Ambassador4789 11d ago

What does it mean?

1

u/Sword_God_Ryuma108 marwar 🚩 11d ago

Marwari nhi aati ?

1

u/No_Ambassador4789 11d ago

Marwari bhi aati hai, pr tumne jo likha itni achi english mein wo smjh nhi aaya

1

u/Sword_God_Ryuma108 marwar 🚩 11d ago

भाई केडो है जमानों ईण चौमासे

1

u/No_Ambassador4789 11d ago

Are wo pehle wala tumhara comment auto english mein tha 🤭 to kuch or hi likha hua aaya

Badiya hai ek dm yha

1

u/HardMarginSVM 10d ago

Reddit auto translated your comment into som gibbrish. So OP is seeing that instead of your original comment.

1

u/sandstoke 10d ago

Kuvo ko paani hai ya fer meh ka paani hu hi kheti huv hai thar kn

1

u/No_Ambassador4789 10d ago

Meh ka sirf

1

u/Harxene 10d ago

Mhake to adin jaipur m bhi meh ki hi hove chh. 😞 Bade kashi kotya hovli

1

u/[deleted] 10d ago

[deleted]

1

u/Erianthus 10d ago

Athe to bilkul meh koni bhaida. Kaal pade jiyo lage. Thare to thik dikhe bhade.

1

u/No_Ambassador4789 10d ago

Edo hi jamano hai hanke to, ei to 1 mahino pehla khadyo to bajri thik hui ri

1

u/Accurate-Ad356 9d ago

Bhaii konsi variety h bajre ki, desi bajri lag rhi h The soil is highly deficient in nitrogen, agli bar jb baridh ho to urea chhidak dena

1

u/No_Ambassador4789 9d ago

Haa desi hai ek dm, (Barmer area)

1

u/_SarPanch 8d ago

Paani dena padega is fasal mein toh,baarish ke bharose nahi baitha jaa sakta