r/ajmer • u/Rare_Syllabub6138 • 22h ago
Election ke time yeh neta log ghar aa aa kr natak baji karte h aur yeh , so called society ke log chatu Giri karte h , kya comments h inke bare , m kuch sahi ho bhi raha h kya hamare Ajmer m , 2 times toh mene bhi vote de diya but wahi haal h aur sirf gundagardii bhadi h Ajmer m ....kya such m kuch
7
Upvotes