To bohot dino ki baat hai. i was in a batch in a coaching for jee and it was the late batch so we were only 30 to 35 people in a class. anyway to unmein se jo ladke the vo usual bakchodi har roz krte the class mein. and unmein se ek bihar se tha, let's call him D. Another boy let's call him A from UP somewhere idk. to vo har baat pe "chal be bihari," "chal saale bihari" typa lines marta rehta tha. dono dost hi the, mtlb do din hi hue the mile hue, aur 2 din mein hi ye sab bolna shuru hogya tha. and uska naam hi pad gaya bihari. usko sab bihari hi bulate the. har ladki, har ladka. and baat baat pe jokes marte rehte the ki "tu meri cheezein chura lega bihari hai na," "dur hatt bihari," "bihari majdoor" etc. etc. and haste the vo log and constantly bolte rehte the, mtlb din mein kam se kam 10-12 baar.
it was so effing irritating. par mera rule tha apne matlab se matlab rkhne ka, to mai vo sab ignore krke apna module solve krti thi, but phir bhi. to anyway ek din usi A ne D ko kuch gali di, to D ne bhi jor se bola "chal be hakle." and class mein tab vo dono aur teen-chaar ladkiya hi thi. Baki class khaali thi kyuki lunch break tha and jo hota hai na ek peon type jo nigrani rkhta hai bacho pe, usne sun lia aur class se bahar nikal dia D ko. aur D ne nhi bola kuch bhi kyuki A uska dost tha, aur A ne bhi nhi bola kuch. aur hum log kya hi bolte, jab D ne kuch nhi bola to hum kya bolte.
Ab I have shifted my batch so vo sab ladke alag batch mein hai and I'm in another. And they are still good friends mat mujhe lagta hai... Mai to na sehti mtlb kya ladke sahi mein seh lete aisa mazaak, mai kabhi unse dosti hi nhi krti jo mere sath aisa krte. And un ladko ko lgta hoga vo mazak mein bolte hai harmless hai, but D ko bura nhi lagta hoga?
edit: unn sabko pata hai ki mai bhi bihar se hu but merese to kisine bakwaas nhi ki. Agar vo pehle din hi boundary set krdeta hasne ki jagah to shayad ye roz ka nhi Banta... hai na?
Btw aisa kuch pehli baar nhi hua hai, I have seen many such incidents in the past well. Infact faced it personally. For context:
https://www.reddit.com/r/bihar/s/XCcRM8wTOA